अपने उत्थान के लिए एकजुट हुआ स्वर्णकार समाज ,बैठक कर बनाई रूपरेखा  

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

अपने उत्थान के लिए एकजुट हुआ स्वर्णकार समाज ,बैठक कर बनाई रूपरेखा  

अपने उत्थान के लिए एकजुट हुआ स्वर्णकार समाज ,बैठक कर बनाई रूपरेखा  


लखनऊ। अपने समाज के उत्थान के लिए पूरे प्रदेश से स्वर्णकार समाज के प्रतिनिधियों ने राजधानी लखनऊ में एक बड़ी बैठक में हिस्सा लिया। इस बैठक का आयोजन विनय वर्मा की तरफ से किया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा आयोजित स्वर्णकार समाज के प्रतिनिधियों की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें मेरे आवाहन पर प्रदेश के लगभग सभी जिलों के स्वर्णकार समाज के सम्मानित प्रतिनिधियों की गौरवमयी उपस्थिति रही। 

उन्होंने बताया प्रदेश के 11 नगर पालिका अध्यक्ष में से 10 अध्यक्ष , महानगर निगम के उप सभापति स्वर्णकार समाज से आने वाले 3 ब्लॉक प्रमुख , 5 जिला पंचायत सदस्य , भाजपा के पिछड़ा आयोग के सदस्य व पिछड़ा वर्ग मोर्चा की नव नियुक्ति मंत्री , विधानसभा व लोकसभा के अलग अलग क्षेत्र से रहे प्रत्याशियों के साथ साथ प्रदेश के जानी मानी हस्तियां व बड़े व्यापारी भी इस बैठक में मौजूद रहे । उन्होंने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि इस मुहिम से पूरे प्रदेश के उपेक्षित स्वर्णकार समाज को सम्मान मिलेगा और देश प्रदेश के राजनीतिक पदों पर हिस्सेदारी बढ़ेगी । मेरा निवेदन प्रदेश के सभी छोटे बड़े स्वर्णकार समाज के हित में चलाये जा रहे संगठनों के प्रतिनिधियों से हैं कि आईये एक होकर बदलाव की नींव को मजबूत किया जाए । 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।