येदियुरप्पा के इस्तीफे से आहत समर्थक ने दी जान 

  1. Home
  2. देश

येदियुरप्पा के इस्तीफे से आहत समर्थक ने दी जान 

येदियुरप्पा के इस्तीफे से आहत समर्थक ने दी जान 


नई दिल्ली। कर्नाटक की सियासत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। लंबे वक्त से कयास लगाए जा रहे थे कि येदियुरप्पा अपना पद छोड़ सकते हैं, अब सोमवार को जब सरकार के दो साल पूरे हुए तब उन्होंने अचानक इस्तीफे का ऐलान कर दिया। इस दौरान येदियुरप्पा और उनके समर्थक काफी भावुक हो गए और रो पड़े। वहीं एक समर्थक ने कथित रूप से इससे दुखी होकर आत्महत्या कर ली। चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट तालुक के 30 वर्ष के रजप्पा (रवि) ने येदियुरप्पा के इस्तीफे से दुखी होकर अपनी जान दे दी। 

ये खबर सामने आने के बाद येदियुरप्पा ने कहा कि राजनीति में उतार चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि कोई अपना जान दे दे। कोई भी परिवार इस तरह की क्षति बर्दाश्त नहीं कर सकता। उन्होंने कहा "मैं हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि सम्मान देने के लिए हद से आगे नहीं जाना चाहिए। मैं रवि के परिवार के दर्द में उनके साथ हूं।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।