हेल्पलाइन पर छात्र पूँछ सकेंगे अपने सवाल 

  1. Home
  2. युवा

हेल्पलाइन पर छात्र पूँछ सकेंगे अपने सवाल 

हेल्पलाइन पर छात्र पूँछ सकेंगे अपने सवाल 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मध्यप्रदेश में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं के शुरू होने से पहले मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल, भोपाल की ओर से एक हेल्पलाइन प्रकोष्ठ शुरू किया गया है। इस प्रकोष्ठ के जरिये बोर्ड परीक्षाओं में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थी कोरोना महामारी के इस दौर में बोर्ड परीक्षा को लेकर अपनी शंकाओं का उचित तरीके से निराकरण और समाधान पा सकेंगे। एमपी बोर्ड की ओर से 31 मार्च, 2021 को जारी की गई सूचना में कहा गया है कि बोर्ड परीक्षाओं के संबंध में छात्रों की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर 1800 2330 175 जारी किया गया है। 

मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल का कहना है कि हेल्पलाइन नंबर सुबह 8:00 बजे से रात 8:00 बजे तक चालू रहेगा। राज्य स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से जारी सूचना के अनुसार 2021 में आयोजित होने वाली वार्षिक परीक्षाओं के लिए हेल्पलाइन सेवा शुरू की गई है। विद्यार्थियों के अलावा शिक्षक एवं विद्यार्थियों के अभिभावक भी इस नंबर पर बातचीत कर सकते हैं। सहायता प्रकोष्ठ की टीम उनकी पूरी मदद की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।