तेज रफ्तार एंबुलेंस चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

तेज रफ्तार एंबुलेंस चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

तेज रफ्तार एंबुलेंस चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर : बलरामपुर थाना हरैया क्षेत्र के अंतर्गत कैसरगंज चौराहे के पास तेज रफ्तार एंबुलेंस चालक ने एक बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दिया जिससे बाइक चालक सुनील कुमार मिश्रा,वही गिर गए सर मे गंभीर चोट लगने के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार

मृतक सुनील कुमार मिश्रा उर्फ रिंकू 35वर्ष निवासी नेवलगंज शुक्रवार सुबह अपने पिताजी बुद्ध प्रकाश मिश्रा,छांगुर के साथ  बेलभरिया गांव में मसूर काटने गए थे खेत से वापस अपने घर नेवलगंज आ रहे थे हर्रैया बरदौलिया मार्ग पर बेलभरिया कैसरगंज चौराहे के पास बाइक रोककर सुनील कुमार के पिता पान ढ़ावली से गुटका लेने लगे। हर्रैया के तरफ से आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस के चालक ने सुनील कुमार के बाइक पीछे  जोरदार टक्कर मार कर गिरा दिया जिससे सुनील कुमार वही गिर गया सर मे गंभीर चोट आई। मौजूद लोगो ने एंबुलेंस चालक को पकड़ लिया और घायल सुनील कुमार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवपुरा भेजा वहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल बलरामपुर रिफर कर दिया वहां पहुंचते ही मौत हो गई।मौत की खबर सुनते ही मां विद्यावती और पत्नी मन्नूदेवी रोते बिलखते हुए जिला अस्पताल के लिए निकल पडी घटना की खबर गांव मे फैलते ही गांव मे सन्नाटा छा गया।हर्रैया प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि जानकारी है यदि हमे तहरीर मिलती है तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।