डीएम के निर्देश पर दलित एवं मलिन बस्ती में विशेष सफाई अभियान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया

डीएम के निर्देश पर दलित एवं मलिन बस्ती में विशेष सफाई अभियान

डीएम के निर्देश पर दलित एवं मलिन बस्ती में विशेष सफाई अभियान


संवाददाता संजय कुमार तिवारी 

बलिया

जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देश के क्रम में एसडीएम रसड़ा दीप शिखा के देख रेख में नगर पंचायत नगरा के अधिशासी अधिकारी  रामबदन यादव ने शुक्रवार को दलित बस्ती एवं मलिन बस्ती में विशेष सफाई अभियान चलाया। इस अभियान के तहत नाली सफाई, झाड़ू लगाना, कूड़ा उठाना और कीटनाशक दवा का छिड़काव आदि किया गया। इसके अलावा लोगों को कोविड वैक्सिनेशन के बारे में जानकारी दी गयी।लोगों को बताया गया कि आप अपने आस-पास स्वच्छता बनाये रखे और अगल-बगल के लोगों को भी  प्रेरित करें।इस महामारी से एक दूसरे को बचाए रखना हम सबकी जिम्मेदारी है।

साथ ही उन्हें बताया गया कि आने वाले विधानसभा  चुनाव में अपने मत का प्रयोग अवश्य करे और निष्पक्ष तथा निर्भीक होकर अपना वोट दें ताकि लोकतंत्र को और  मजबूत बनाय जा सके। इस अभियान में वरिष्ठ लिपिक अत्ताउल्लाह खान, टैक्स कलेक्टर रवीश कुमार, सफाई नायक,नीरज चौहान, अविनाश दुबे, दीपक पांडेय इसके अलावा समस्त सफाई कर्मचारी उपस्थित थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।