सोनम कपूर की बेडरूम तस्वीर हुई लीक, इस हालत में दिखे पति आनंद आहूजा

  1. Home
  2. मनोरंजन

सोनम कपूर की बेडरूम तस्वीर हुई लीक, इस हालत में दिखे पति आनंद आहूजा

सोनम कपूर की बेडरूम तस्वीर हुई लीक, इस हालत में दिखे पति आनंद आहूजा


पब्लिक न्यूज डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। सोनम न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। इसी वजह से उन्हें इंडस्ट्री की फैशनिस्टा भी कहा जाता है। हालांकि कई बार उन्हें अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के चलते ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन इन सब बातों की परवाह किए बिना सोनम अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वहीं अक्सर ही सोनम को उनके पति आनंद आहूजा के साथ भी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते दखा गया जाता है। लेकिन इसी बीच सोनम की एक प्राइवेट तस्वीर इंटरनेट पर रॉकेट की तरह वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस के होश उड़े हुए हैं। यहां देखें तस्वीर...

सोनम कपूर की वायरल हो रही तस्वीर आज की नहीं बल्कि काफी पुरानी है। इस तस्वीर में सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ लेटी हुए नजर आ रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनम कपूर और आनंद जमीन पर लेटे हुए हैं। ये तस्वीर उनके लंदन में नए घर की है। सोनम ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा था, 'हम लंदन में घर पर जमीन पर सो रहे है, क्योंकि हमारा बेड अभी तक नहीं आया है. लेकिन आनंद सही कह्ते है यह प्यारी यादे है।' बता दें इस तस्वीर को फिलहाल सोनम कपूर के फैंन पेज पर शेयर किया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम आखिरी बार अपने पिता की वेब सीरीज 'एके वर्सेस एके' में नजर आई थीं। अगर बात करें उनकी फिल्म की तो वो साल 2019 में आई फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आी थीं। उन्होंने रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद 'दिल्ली-6', 'खूबसूरत', 'नीरजा', 'प्रेम रतन धन पायो', 'वीरे दी वेडिंग' और 'रांझणा' जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।