सोहेल खान शादी के 24 साल बाद पत्नी से लेंगे तलाक, फैमिली कोर्ट के बाहर हुए स्पॉट

सोहेल खान शादी के 24 साल बाद पत्नी से लेंगे तलाक,  फैमिली कोर्ट के बाहर हुए स्पॉट

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। यहां पर सालों पुराने रिश्ते पलभर में खत्म हो जाते हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि बी-टाउन के सुपरस्टार सलमान खान के घर में एक और रिश्ता टूटने जा रहा है। दरअसल मलाइका और अरबाज़ ने शादी के 19 साल बाद 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। वहीं अब दबंग सलमान खान के भाई सोहेल खान तलाक लेने जा रहे हैं। सोहेल खान की तलाक की खबर ने सोशल मीडिया की दुनिया को हिलाकर रख दिया है।

फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सोहेल खान और सीमा खान अलग होने जा रहे हैं। सोहेल खान और सीमा खान आज फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए। उनकी फैमिली कोर्ट के बाहर से तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया है कि सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने तलाक फाइल किया है।

पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात: सीमा सचदेव दिल्‍ली की रहने वाली हैं। वह फैशन की दुनिया में अपना करियर संवारने के लिए मुंबई आईं थीं। बताया जाता है कि चंकी पांडे की सगाई पार्टी में सीमा और सोहेल पहली बार मिले थे। पार्टी में दोस्‍ती हुई और यहीं से प्‍यार परवान चढ़ा और 15 मार्च 1998 को शादी की। इस कपल ने दो बार शादी की थी। एक बार निकाह पढ़ा था; जबकि दूसरी बार आर्य समाज मंदिर से शादी की थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।