सात महीने के बच्चे को प्लेटफॉर्म पर छोड़ गई बीमार मां

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर

सात महीने के बच्चे को प्लेटफॉर्म पर छोड़ गई बीमार मां

सात महीने के बच्चे को प्लेटफॉर्म पर छोड़ गई बीमार मां


कानपुर।  सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर सात पर मानसिक रूप से बीमार मां अपने सात महीने के बच्चे को छोड़ गई। वहां एक बैग भी छोड़ दिया और बहराइच की ट्रेन में बैठकर रवाना हो गई। शनिवार सुबह रेलवे चाइल्डलाइन ने जानकारी पर अपनी सुपुर्दगी में लिया।  बैग में मिले आधार से जानकारी जुटाकर परिजनों से बात की गई तो बताया गया कि मां मानसिक रूप से विक्षिप्त है। बच्चे को बाल कल्याण समिति के सामने पेश कर सुभाष चिल्ड्रेन होम में रखने के आदेश हुए। आधार में मोबाइल नंबर पर प्रतापगढ़ खराय नाहरराय के मोहम्मद सिद्दीकी से बात हुई। 

इसे भी पढ़े : यूपी पहला राज्य, जहाँ होंगे 5 अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे

उन्होंने बताया कि पुत्रवधु रुखसार कोटा से घर आ रही थी। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। सेंट्रल पर वह क्यों और कैसे उतरी मालूम नहीं। रेलवे चाइल्ड लाइन के समन्वयक गौरव सचान ने बताया कि महिला के साथ सात साल की बेटी भी है। वह दूसरी ट्रेन में बैठकर बहराइच पहुंच गई है। बहराइच से पहले महिला को लेने जाएंगे और इसके बाद कानपुर आकर सात महीने की बच्ची को ले जाएंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।