शाहजहांपुर पुलिस ने बिजली के तार के साथ चोर को पकड़ा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

शाहजहांपुर पुलिस ने बिजली के तार के साथ चोर को पकड़ा

शाहजहांपुर पुलिस ने बिजली के तार के साथ चोर को पकड़ा


राधाकृष्ण की रिपोर्ट 
शाहजहांपुर।  जिले के थाना कलान पुलिस टीम को बडी कामयाबी हाथ लगी है पुलिस ने एक शातिर चोर गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से करीब 80 हजार रुपये का ऐल्युमीनियम बिजली का तार बरामद किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।
प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार को थाना कलान पुलिस द्वारा अभियुक्त राकेश पुत्र रामेश्वर यादव निवासी ग्राम रते नगला थाना उसावां जनपद बदायूं को मुखबिर की सूचना पर जंगल खेत बहद ग्राम इकौना शिवपुरी से गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से ऐल्युमीनियम बिजली के तार करीब 150 कि0ग्रा0 बरामद किया गया है जिसकी कुल कीमत करीब 80 हजार रुपये है तथा इसका साथी शिवदेव उर्फ सुखदेव उर्फ करू पुत्र रामेश्वर यादव निवासी ग्राम रते नगला थाना उसावां जनपद बदायूँ मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। वह पुलिस फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।