स्कूल बंद ,लेकिन ये राज्य आयोजित करेगा बोर्ड परीक्षाएं 

  1. Home
  2. युवा

स्कूल बंद ,लेकिन ये राज्य आयोजित करेगा बोर्ड परीक्षाएं 

स्कूल बंद ,लेकिन ये राज्य आयोजित करेगा बोर्ड परीक्षाएं 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मौजूदा हालातों को देखते हुए राज्य सरकार ने कक्षा पहली से लेकर कक्षा नौवीं तक के सरकारी और निजी विद्यालयों को बंद करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही गर्मियों की छुट्टियों का भी एलान कर दिया है। वहीं प्रदेश में कक्षा दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षाएं तय समय पर ही आयोजित की जाएंगी। 
राज्य शिक्षा मंत्री आदिमलापु सुरेश बताते हैं कि कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं निर्धारित शेड्यूल के हिसाब से ही आयोजित की जाएंगी। सभी विद्यालयों में कोरोना संक्रमण दर को कम करने के लिए निर्धारित गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है। विभाग द्वारा प्रत्येक दिन स्थिति की समीक्षा की जा रही है। साथ ही विद्यार्थियों के कोरोना संक्रमण परीक्षण भी आयोजित किए जा रहे हैं। बता दें प्रदेश में 7 जून से 16 जून तक दसवीं और 5 मई से 23 मई तक बारहवीं की बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन किया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।