रामपुर के बिलासपुर में पलटी बच्चो भरी स्कूल बस, हादसे में एक छात्र की मौत, कई घायल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर

रामपुर के बिलासपुर में पलटी बच्चो भरी स्कूल बस, हादसे में एक छात्र की मौत, कई घायल

रामपुर के बिलासपुर में पलटी बच्चो भरी स्कूल बस, हादसे में एक छात्र की मौत, कई घायल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में बिलासपुर के माटखेड़ा में स्कूल बस खाई में पलट गई। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। बिलासपुर के डिवाइन स्कूल की बस स्वार क्षेत्र के बच्चों को लेकर सुबह स्कूल जा रही थी। मिलकखानम थाना क्षेत्र में माटखेड़ा चौकी के पास स्कूल बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

टूरिस्ट बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

बाइक सवार युवक गली में से अचानक आए पाड़-बल्ली के ठेले में रखी बल्ली से टकराकर सड़क पर गिर गया। इस दौरान तेज गति से आ रही टूरिस्ट बस ने युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। उत्तराखंड के थाना बाजपुर स्थित ग्राम मड़ैया हट्टू निवासी 32 वर्षीय राजेश स्वार कोतवाली क्षेत्र के किसी गांव में कुछ खरीदारी करने आया था।

वह बाइक से सुबह 10 बजे अपने घर वापस लौट रहा था। बताते हैं कि जैसे ही नगर की ईदगाह के सामने वह पहुंचा तो अचानक गली से पाड़ बल्ली लेकर एक ठेला अचानक से निकल आया। ठेले से बाइक सवार ने बचने का प्रयास किया, इसके बावजूद वह बल्ली से टकराकर बीच सड़क पर गिर गया। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रही टूरिस्ट बस ने उसे कुचल दिया। हालांकि वह हेलमेट लगाए था, इसके बावजूद उसका सिर कुचल गया और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

सूचना पर कोतवाल हरेंद्र सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। इस बीच पुलिस ने टूरिस्ट बस और उसके चालक को भी अपने कब्जे में ले लिया। बताते हैं कि राजेश अपने गांव में चाट का ठेला लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मौके पर पहुंचे स्वजन का रोते-रोते बुरा हाल है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।