Sapna Choudhary ने शेयर किया 13 सालों का सफर, कहा- मेरा भी मन करता था स्कूल जाऊं

  1. Home
  2. मनोरंजन

Sapna Choudhary ने शेयर किया 13 सालों का सफर, कहा- मेरा भी मन करता था स्कूल जाऊं

Sapna Choudhary ने शेयर किया 13 सालों का सफर, कहा- मेरा भी मन करता था स्कूल जाऊं


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आज से 13 साल पहले अचानक से एक नाम सुनाई दिया वो नाम था - सपना चौधरी(Sapna Choudhary)। धीरे धीरे इस नाम की गूंज तेज़ होती गई और आज आलम ये है कि सपना चौधरी बॉलीवुड(Sapna Choudhary) तक में धूम मचा चुकी हैं। शायद ही कोई होगा जो इस नाम से वाकिफ न हो। अब अपने 13 सालों के सफर को खुद सपना ने याद किया है और इसे फैंस के साथ शेयर भी किया है। सपना अब तक केवल अपने गानों के जरिए ही फैंस से जुड़ी रहीं थीं लेकिन पहली बार उन्होने अपने जीवन की वो बातें बताई हैं जिनके बारे में कम ही लोग जानते होंगे।

सपना ने शेयर की इमोशनल वीडियो

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जो उनके शुरू से लेकर अब तक के सफर के बारे में हैं। उन्होंने इस वीडियो में बताया है कि उनके क्या सपने थे लेकिन समय ने उनसे क्या करवाया। वो क्या बनना चाहती थीं और क्या बनीं। बतौर हरियाणवी डांसर उनकी शुरूआत कहां से और क्यों हुईं। शुरूआती दौर में उन्हें क्या क्या कहना और सुनना पड़ा। 13 सालों के बाद भी सपना किसी भी याद को भूली नहीं हैं न अच्छी न बुरी। उन्होंने सभी यादों को सहेज कर रखा है और सालों बाद फैंस के साथ शेयर किया है।

चाहने वालों को कहा थैंक्यू

सपना ने इस वीडियो के जरिए अपने चाहने वालों को थैंक्यू कहा है। उन्हें इतना प्यार देने के लिए जिसके जरिए ही वो आज इस मुकाम पर पहुंच पाई हैं। सपना जब 14 साल की थीं तब उनके पिता का निधन हुआ जिसके बाद उन्हें परिवार को संभालने के लिए डांसर बनना पड़ा। वो स्टेज शो करने लगीं जहां लोगों की बोली तानों को अनसुना करते हुए वो आगे बढ़ती गईं। आज वहीं बोली ताने उनकी तारीफों में बदल चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।