जल भराव की समस्या पर लेटर लिख कर सदर विधायक पलटूराम से की समाधान की मांग

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

जल भराव की समस्या पर लेटर लिख कर सदर विधायक पलटूराम से की समाधान की मांग

जल भराव की समस्या पर लेटर लिख कर सदर विधायक पलटूराम से की समाधान की मांग


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर। नगर के मोहल्ला नई बस्ती वार्ड नंबर 4 के सभासद अंजुम परवीन द्वारा लेटर लिखकर सदर विधायक पलटूराम से जल निकासी के सम्बंध में ज्ञापन दिया लेटर में लिखा गया कि मोहल्ला नई बस्ती और तुलसी पार्क की आबादी 10,000 से अधिक है मोहल्ले में कई धार्मिक स्थल,विद्यालय, चिकित्सालय भवन आदि के साथ बीजेपी कार्यलय है जिसमें मोहल्ले वासी जल निकासी की समस्या से जूझ रहे हैं आजादी से पूर्व जिस मोहल्ले की  जल निकासी जिस नाले से होती थी उसे अब रेल विभाग ने पाट दिया है और नाले को अपने कब्जे में लेकर उस पर निर्माण की मंशा से नाले को पूरी तरह बंद कर दिया है जिस कारण हजारों की आबादी वाले मोहल्ले में जलभराव भयावह रूप धारण कर लिया। जल निकासी ना होने व जलभराव होने से आम जीवन प्रभावित हो रहा है नाले को पाटन के संबंध में रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि नाला रेलवे की भूमि पर है अब विभाग को अपनी जमीन की आवश्यकता है इसलिए नाले को हम पाट रहे हैं .

आपको यह भी बता दें कि जनपद तराई क्षेत्र हैं और बाढ़ प्रभावित भी है मामूली सी बारिश भी बाढ़ की समस्या उत्पन्न हो जाती है उपरोक्त मोहल्ले की जल निकासी के लिए कोई दूसरा रास्ता भी नहीं है जब घरों में पानी निकासी ना होने के कारण जल निकासी की स्थिति गंभीर हो गई है तो बरसात के दिनों में जल निकासी की स्थिति न सिर्फ भयानक हो जाएगी जिसमे धार्मिक स्थल,विद्यालय, चिकित्सालय भवन आदि के साथ बीजेपी कार्यलय के साथ सभी मार्ग डुब जाने कि संभावना है जलभराव की स्थिति को देखकर मोहल्ले वासी भविष्य को लेकर भयभीत है और पलायन का विचार करने पर विवश है मोहल्ले वासियों के पिक्चर निकासी के लिए स्थाई समाधान करने का कष्ट करें । कि मोहल्ले वासी जलभराव की भविष्य की चिंता से मुक्त हो सके।इस अवसर पर अध्यक्ष प्रतिनिधि शाबान अली व सभासद प्रतिनिधि सफीक अहमद व मोहल्ले वासी मौजूदा रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।