जेवर एयरपोर्ट पर सपा नेता ने प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर ना उतरने देने की दी चेतावनी

जेवर एयरपोर्ट पर सपा नेता ने प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर ना उतरने देने की दी चेतावनी

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। जेवर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने देने की चेतावनी देने पर बुलंदशहर के सिकन्दराबाद में एक सपा नेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बुधवार की रात मुलायम सिंह यादव यूथ बिग्रेड के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष व भाकियू बलराज गुट के महासचिव गांव सराय दूल्हा निवासी प्रमोद यादव को व्हाट्सएप ग्रुप पर चोला क्षेत्र के किसानों के मुआवजा संबंधी मामले को लेकर किसानों को भड़काने की पोस्ट की।

व्हाट्सएप ग्रुप पर चला संदेश

इस दौरान समस्या और मांगों का निदान न होने पर गुरुवार को जेवर में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने देने की चेतावनी की पोस्ट डाली। ग्रुपों पर वायरल हुई पोस्ट से पुलिस हरकत में आई। सुबह में दबिश देकर प्रमोद यादव को हिरासत में ले लिया है। वहीं जेवर पहुचकर काले झंडे दिखाने की चेतावनी देने वाले लिखी पंडित समेत चार किसान नेताओ को भी हिरासत में लेकर नजरबंद किया है। गौरतलब है आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे।

रातोंरात लगवाए विवादित होर्डिंग्स

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को गौतमबुद्धनगर के जेवर हवाई अड्डे का शिलान्यास करेंगे। इससे पूर्व मंगलवार रात समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट तिराहे के साथ-साथ अन्य सार्वजनिक स्थानों पर विवादित होर्डिंग्स लगा दिए। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष नीरज त्यागी, राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद सुहैल अबरार और राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कोमल गुर्जर द्वारा रातोंरात बड़े-बड़े होर्डिंग्‍स शहर में लगा दिए गए। इसमें मुलायम सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फोटो भी चस्पा किए गए। होर्डिंग्स पर प्रश्न और जवाब दिए गए।

भाजपा कब एयरपोर्ट को बेचेगी यह सवाल भी पूछा गया और 2022 में अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने पर निजीकरण से बचाने का संदेश देते हुए जवाब लिखा गया। ये होर्डिंग्स कालाआम चौराहा, भूड़ चौराहा, डीएवी चौराहा और वहलीनपुरा में लगाए गए। वहीं एसएसपी संतोष कुमार ने इन होर्डिंग्स को हटाने के निर्देश दिए। नगर कोतवाल संजीव कुमार शर्मा मय पुलिस फोर्स कलक्ट्रेट गेट पर पहुंचे और होर्डिंग्स उतरवाए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।