ज्ञानवापी विवाद पर सपा सांसद एस टी हसन, बोले- कोर्ट फैसला करेगा की शिवलिंग है या फब्बारा…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

ज्ञानवापी विवाद पर सपा सांसद एस टी हसन, बोले- कोर्ट फैसला करेगा की शिवलिंग है या फब्बारा…

ज्ञानवापी विवाद पर सपा सांसद एस टी हसन, बोले- कोर्ट फैसला करेगा की शिवलिंग है या फब्बारा…


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले सपा सांसद डॉ एस टी हसन ने मीडिया से बात करते हुए आज ज्ञानवापी सर्वे को और शिवलिंग के दावे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की,ज्ञानव्यापी मस्जिद के सर्वे पूरे होने पर मीडिया से बात करते हुए जब उनसे पूछा गया की ज्ञानव्यापी सर्वे पूरा हो चुका है और सर्वे में शिवलिंग होने की बात कही जा रही है तो उनका कहना है की ये कोर्ट फैसला करेगा की शिवलिंग है या फब्बारा।

आप हिंदू है मै मुस्लमान हूं मैने भी शिवलिंग देखे है और आपने भी देखे है ये फैसले तो कोर्ट के ऊपर छोड़ दिए है क्योंकि ये मामला प्रिजुडिस है जो कोर्ट समझता है , जो इंसाफ होगा कोर्ट वही करेगा। वहीं जब उनसे ये पूछा गया की भाजपा नेताओं की तरफ से बयान आ रहे है शिवलिंग दिख चुके है और अब कोर्ट का निर्णय का इंतजार है बस तो उनका कहना है की दावों का क्या है दावे तो सब कर रहे है जब कोर्ट का फैसला होगा तब देखेंगे।

वही जब सपा सांसद से बाबरी मस्जिद और ज्ञानवापी मस्जिद के बाद काशी की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर बात की तो उनका कहना है देश को डिस्टेबलाइज करने की साजिश है कुछ ताकते ऐसी है जो देश के अंदर हो या विदेशी हो जो इनका इस्तेमाल कर देश को अस्थिर करना चाहती हैं और देश को नुकसान पहुंचाना चाहती है सरकार की और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि वह ऐसी ताकतों को देखें और हमारे मुल्क को कोई नुकसान ना होने दें।

लेकिन जब उनसे पूछा गया कि ऐसी कौन सी ताकते हैं जिनको लेकर आप लगातार यह बात कहते हैं क्या कहीं ना कहीं आप सरकार पर सवालिया निशान उठाते हैं तो उनका कहना है कि जिम्मेदारी किसकी है इस बात को देखने की कि हिंदुस्तान की दो बड़ी आबादियों के बीच में नफरतें पैदा करके खाई पैदा करके क्या हिंदुस्तान आगे बढ़ेगा कौन कर रहा है किसको फायदा होगा यहां की जो भोली-भाली जनता है वह धार्मिक मामलात में एक्सप्लॉयड हो जाती है।

इसके बाद जब उनसे असदुद्दीन ओवैसी के सपा को लेकर दिए बयान पर पूछा गया कि उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी ज्ञानवापी मामले में आगे नहीं आ रही उनको आगे आना चाहिए तो उनका कहना है की इस समय समाजवादी पार्टी जो कर रही है वह सबको मालूम है और समाजवादी पार्टी हमेशा इंसाफ के साथ है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।