एसबीआई पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड sbi.co.in पर जारी, 20, 21, 27 को होगी परीक्षा

  1. Home
  2. करिअर

एसबीआई पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड sbi.co.in पर जारी, 20, 21, 27 को होगी परीक्षा

एसबीआई पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड sbi.co.in पर जारी, 20, 21, 27 को होगी परीक्षा


पब्लिक न्यूज डेस्क। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) ने पीओ प्रीलिम्स परीक्षा का हॉल टिकट जारी कर दिया है। 20 नवंबर से शुरू होने वाली इस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र एसबीआई की आधिकारिक साइट sbi.co.in पर रिलीज किया गया है। ऐसे में इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जरूरी डिटेल्स एंटर करने के बाद अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।SBI की ओर से जारी शेड्यूल के अनुसार प्रीलिम्स परीक्षा 20, 21 और 27 नवंबर, 2021 को आयोजित की जाएगी। प्रीलिम्स परीक्षा में 100 अंकों के वस्तुनिष्ठ प्रश्न होंगे, जिनमें 3 सेक्शन होंगे- अंग्रेजी भाषा, मात्रात्मक योग्यता और तर्क क्षमता। परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। इसके अलावा, कोई सेक्शन कट ऑफ नहीं होगा। अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके कार्ड को डाउनलोड किया जा सकता है। 

SBI PO Prelims Admit Card 2021: एसबीआई पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

एसबीआई पीओ प्रीलिम्स परीक्षा के हॉल टिकट को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक साइट sbi.co.in पर जाएं। अब होम पेज पर उपलब्ध करियर पेज लिंक पर क्लिक करें।होम पेज पर उपलब्ध एसबीआई पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 लिंक पर प्रेस करें। लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।एडमिट कार्ड की जांच करें और इसे डाउनलोड करें।आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

एसबीआई इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से प्रोबेशनरी ऑफिसर कुल 2056 पदों को भरेगी। इन पदों पर नियुक्ति के लिए तीन चरणों की परीक्षा के माध्यम से नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें, प्रारंभिक, मुख्य और साक्षात्कार परीक्षा शामिल हैं। फिलहाल 20 नवंबर से प्रीलिम्स परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा में शामिल होना होगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।  

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।