UP Election 2022: पीएम मोदी की वाराणसी में चुनावी सभा, जौनपुर में अमित शाह संभालेंगे मोर्चा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

UP Election 2022: पीएम मोदी की वाराणसी में चुनावी सभा, जौनपुर में अमित शाह संभालेंगे मोर्चा

UP Election 2022: पीएम मोदी की वाराणसी में चुनावी सभा, जौनपुर में अमित शाह संभालेंगे मोर्चा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के अंतिम चरण के मतदान क्षेत्र वाले जिलों में शनिवार को प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के बड़े योद्धा मैदान में उतरेंगे। सातवें तथा अंतिम चरण में मतदान सात मार्च को होगा। जिसमें नौ जिलों के 54 विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग होगी।

भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करने के बाद शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में शनिवार को खजुरी में जनसभा को संबोधित करने के बाद आज ही साहित्य, कला, संस्कृति क्षेत्र के विशिष्ट महानुभावों के साथ संवाद भी करेंगे। प्रधानमंत्री महमूरगंज में रमन निवास में आयोजित संवाद कार्यक्रम के तहत साहित्य, कला व संस्कृति क्षेत्र के विशिष्ट महानुभावों के साथ संवाद करेंगे। इसके पश्चात प्रधानमंत्री जी वाराणसी पिंडरा, अजगरा, शिवपुर, रोहनियां, सेवापुरी विधानसभा के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी यह जनसभा रोहनिया सेवापुरी विधानसभा के मध्य ग्राम खजुरी मिर्जामुराद में होगी।

प्रधानमंत्री के वाराणसी में मोर्चा संभालने के बीच में ही गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह जौनपुर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) भदोही के सीतामढ़ी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इनके अलावा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अनुराग ठाकुर मिर्जापुर के परेड ग्राउण्ड चुनार में सभा करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को तीन जिलों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे। उनकी सोनभद्र के दुद्धी में एक सभा होगी। भदोही तथा आजमगढ़ में वह दो-दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ भदोही के औराई तथा भदोही सदर और आजमगढ़ के मेहनगर व अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र में सभा करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी तीन जिलों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। वह चंदौली, मऊ और जौनपुर में प्रचार करेंगे। उनका चंदौली के चकिया व सैयदराजा, मऊ के मुहम्मदाबाद के नार्मल मैदान, गोहना तथा जौनपुर के वीवी मांडवी चमबलतारा में संबोधन होगा। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।