सोनेलाल जयंती पर लखनऊ में घमासान, अनुप्रिया पर जमकर बरसीं माँ कृष्‍णा पटेल, कही यह बात

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

सोनेलाल जयंती पर लखनऊ में घमासान, अनुप्रिया पर जमकर बरसीं माँ कृष्‍णा पटेल, कही यह बात

सोनेलाल जयंती पर लखनऊ में घमासान, अनुप्रिया पर जमकर बरसीं माँ कृष्‍णा पटेल, कही यह बात


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अपना दल के संस्‍थापक डा.सोनेलाल पटेल की जयंती पर कार्यक्रम की परमिशन को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और उनकी बहन विधायक पल्‍लवी पटेल के संगठनों के बीच कल से छिड़ी रार में आज उनकी मां और अपना दल कमेरावादी की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कृष्‍णा पटेल भी कूद गईं।

कार्यक्रम की इजाजत नहीं मिलने पर गुस्‍से में कृष्‍णा पटेल ने कहा कि अनुप्रिया की गलती माफ करने लायक नहीं है। वह जो वो कर रही हैं मैंने उन्‍हें ऐसी परवरिश नहीं दी। यह लड़ाई अब घर की नहीं वर्चस्व की हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के बाद से परेशान किया जा रहा। 

लखनऊ के विभूति खंड स्थित एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्‍होंने ये बातें कहीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी मां कृष्णा पटेल, सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और महान दल के केशव देव मौर्य भी मौजूद रहे। होटल पर अपना दल कमेरावादी के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्‍या में पहुंच गए हैं। वहां भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने कुुछ बसें भी बुला ली हैं। 

विधायक पल्लवी पटेल ने भी इस मुद्दे पर अपने गुस्‍से का इजहार किया। पल्लवी ने कहा कि हमे हमारे नेता सोनेलाल पटेल जी की जयंती मनाने की इजाजत नहीं मिली। तीन-तीन लोकेशन को रद्द कर दिया गया। पूछने पर अधिकारी बताते हैं कि ऊपर से ऑर्डर है। गृह विभाग तो मुख्‍मंमत्री जी के पास है। क्या यह उनका आदेश था या नीचे किसी अधिकारी का। क्या भाजपा के शीर्ष नेता को हराने की वजह से ऐसा किया गया। आखिर हमें इजाजत न देने का आधार क्‍या है?

चुनाव का बदला लिया जा रहा 

सिराथू विधानसभा क्षेत्र से विधायक पल्‍लवी पटेल ने आरोप लगाया कि पिछले विधानसभा चुनाव का उनसे बदला लिया जा रहा है। उन्‍होंने सवाल उठाया कि किस आधार पर कार्यक्रम स्थल नहीं दिया गया। उन्‍होंने कहा कि मैं उसी जगह पर कार्यक्रम करुंगी। सोनेलाल पटेल जी की जयंती मनाने से हमे कोई रोक नहीं सकता। हमने मरकरी हॉल के लिए पैसा जमा किया था। 

गौरतलब है कि सोनेलाल पटेल की जयंती मनाने के लिए अपना दल कमेरावादी ने इंदिरा गांधी प्रतिष्‍ठान में कार्यक्रम की इ‍जाजत मांगी थी। पल्‍लवी पटेल और कृष्‍णा पटेल का आरोप है कि दबाव में इजाजत नहीं दी गई। जबकि अनुप्रिया पटेल के संगठन को इजाजत मिल गई।

पल्‍लवी पटेल कल से इस मामले को लेकर अक्रामक मुद्रा में हैं। परिवार की यह रार कल से ही सोशल मीडिया पर भी दिख रही है। उधर अपना दल एस ने जहां दूसरे गुट से अपील की है कि जयंती को तमाशा न बनाएं तो वहीं पल्लवी पटेल गुट ने पुलिस प्रशासन पर अनुमति न देकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। दावा किया है कि वह इस मसले पर मुख्यमंत्री से मिलने का प्रयास कर रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।