Richa Ali wedding : सामने आई अली और ऋचा की वेडिंग डेट, इस दिन शादी रचाएगा कपल

  1. Home
  2. मनोरंजन

Richa Ali wedding : सामने आई अली और ऋचा की वेडिंग डेट, इस दिन शादी रचाएगा कपल

Richa Ali wedding : सामने आई अली और ऋचा की वेडिंग डेट, इस दिन शादी रचाएगा कपल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  बॉलीवुड में कई ऐसे मशहूर स्टार कपल्स मौजूद हैं, जिनकी शादी को लेकर फैंस काफी बेताब हैं। बी-टाउन के उन्हीं कपल्स में से एक एक्टर अली फजल और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी शादी की खबरों को लेकर कई समय से चर्चा में बने हुए है। बीते कुछ दिनों से यह खबर सामने आ रही हैं कि यह स्टार कपल  इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी बीच अब इनकी शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में मुताबिक यह कपल अलगे महीने शादी करने को तैयार है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो साल तकएक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहने के बाद अब यह कपल इस साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के मुताबिक शादी से पहले के समारोह इसी महीने से शुरू हो जाएंगे। वहीं, कपल छह अक्टूबर को शादी रचाएगा, जबकि  सात अक्टूबर को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाेगा। इसके अलावा प्री- वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से दो अक्टूबर के बीच आयोजित किए जाएंगे। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि शादी के लिए अलग-अलग फंक्शम में पहनने के लिए ऋचा की ड्रेस को 4 फैशन डिजाइनर डिजाइन करेंगे।

बता दें कि ऋचा और अली साल 2020 में ही शादी करने वाले थे, कोरोना की वजह से इसमें देरी हो गई। हाल ही  में इस बारे में एक इंटरव्यू में ऋचा बात करते हुए बताया था कि हम जब भी शादी की प्लानिंग करते हैं कोरोना के मामले लगातार बढ़ने लगते हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि इससे पहले वह साल 2020 में शादी करने की योजना बना रहे थे,  लेकिन महामारी में बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्होंने अपना प्लान कैंसिल कर दिया था। इसके बाद साल 2021 में भी कोरोना की दूसरी लहर के चलते फिर से शादी का प्लान स्थगित करना पड़ा था। 

ऋचा और अली की लव स्टोरी का बात करें तो दोनों की मुलाकात पहली बार साल 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री ऋचा ने ही अली से अपने प्यार का इजहार किया था। ऋचा के इस प्रपोजल का जवाब देने में अली ने तीन महीने का समय लिया था। इसके बाद रिलेशन में आने के पांच साल बाद तक दोनों ने अपने इस रिश्ते को सभी से छिपा कर रखा था। इसके बाद दोनों ने विक्टोरिया और अब्दुल के वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।