कन्हैया के हत्यारों को पकड़ने वाले पुलिस अधिकारियों को इनाम, मिलेंगा प्रमोशन

  1. Home
  2. देश

कन्हैया के हत्यारों को पकड़ने वाले पुलिस अधिकारियों को इनाम, मिलेंगा प्रमोशन

कन्हैया के हत्यारों को पकड़ने वाले पुलिस अधिकारियों को इनाम, मिलेंगा प्रमोशन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उदयपुर में कन्हैया की नृशंस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पांच पुलिस अधिकारियों को इसका इनाम दिया जाएगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इन पुलिस अधिकारियों को आउट ऑफ टर्म प्रमोशन देने का ऐलान किया है। गहलोत ने ट्वीट कर कहा, 'उदयपुर की घटना में शामिल आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी करने वाले पांच पुलिसकर्मियों श्री तेजपाल, श्री नरेन्द्र, श्री शौकत, श्री विकास एवं श्री गौतम को आउट ऑफ टर्म प्रमोशन देने का फैसला किया है।'

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह से एक हिंदू टेलर की हत्या और फिर वीडियो बनाकर ऑनलाइन वायरल करने का यही मतलब है कि वे लोगों में आतंक फैलाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ UAPA के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपियों का लिंक पाकिस्तान के कराची के सुन्नी इस्लामिक संगठन दावत-ए-इस्लामी से है। 

मुख्यमंत्री ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में पुलिस अधिकारियों से कह दिया गया है कि पूरे राज्य में उपद्रव फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई करें। वहीं केंद्र ने नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। गहलोत ने कहा कि एंटी टेरर स्क्वॉड भी एनआईए की मदद करेगा। 

उदयपुर के इस हत्याकांड की निंदा पूरे देश में हो रही है। विपक्ष ने भी एकजुट होकर घटना की निंदा की है। AIMIM चीफ असुद्दीन ओवैसी, अरविंद केजरीवाल और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इसे आतंकी घटना करार दिया। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।