गांव के रिश्तेदारों ने की युवक की हत्या , छत से लटकाया

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

गांव के रिश्तेदारों ने की युवक की हत्या , छत से लटकाया

गांव के रिश्तेदारों ने की युवक की हत्या , छत से लटकाया


संवाददाता के बी गुप्ता

बलरामपुर: बलरामपुर थाना ललिया क्षेत्र के झांगीडीह निवासी चेतराम पुत्र छांगगुर ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि मेरा लड़का दददू 20 वर्ष मंगलवार रात्रि करीब 11बजे शौच करने गया था। गांव के ही विरजी पत्नी मनीराम, रूबी पत्नी कुमार,पूनम पत्नी प्रधान,व अन्य रिश्तेदार के साथ मिलकर 
 दददू को जान से मारकर अपने घर में छत के कुंडे से धोती से लटका दिया। 

बुधवार सुबह घर वाले दददू के खोज में जुट गए करीब 08बजे पता चला कि गांव के ही मनीराम अपने घर में बंद किए हैं। ग्रामीणों ने मनीराम के घर पहुंचकर पूछ ताछ किया तो बताए कि पुलिस के आने पर कमरे से बाहर निकालूँगा। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि आशीष सिंह ने ललिया थाने पर सूचना दिया।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ कमरे में जाकर देखा तो दददू छत के कुंडे से धोती से लटक रहा था। शव को नीचे उतारने के बाद पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम भेजा। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम भेजकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।