सीएम योगी और किसान नेता को पत्र भेज जान से मारने की मिली खुली धमकी, एफआइआर दर्ज

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

सीएम योगी और किसान नेता को पत्र भेज जान से मारने की मिली खुली धमकी, एफआइआर दर्ज

सीएम योगी और किसान नेता को पत्र भेज जान से मारने की मिली खुली धमकी, एफआइआर दर्ज


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  सीएम योगी आदित्यनाथ और भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है। देवबंद से भेजे गए धमकी भरे पत्र में सीएम योगी  को भी मार डालने की बात लिखी गई है। खास बात ये है कि लिफाफे पर प्रेषक का नाम, पता और मोबाइल नंबर भी लिखा है।

इससे पहले भी लखनऊ में धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र भेजे गए थे। देवेंद्र तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने आलमबाग कोतवाली में एफआइआर दर्ज की है। भेजे गए पत्र में देवेंद्र तिवारी को संबोधित कर लिखा है कि तुमने गौशाला और गौरक्षा के नाम पर हम लोगों को परेशान कर रखा है। इसका अंजाम बहुत बुरा होगा। अगर नहीं सुधरे तो ऐसा हश्र करेंगे, जो किसी ने कभी किसी का नहीं किया होगा।

 अब तू अपने आप को बचा लेः मेरा नाम मोहम्मद अजमल है, तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। आज से तेरी उल्टी गिनती शुरू हाे गई है। पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री के पास सुरक्षा रहती है नहीं तो उन्हें भी उड़ा दिया होता। पत्र भेजने वाले ने गौशाला का सर्वे बंद करने की बात लिखी है। आरोपित ने रंजीत बच्चन और कमलेश तिवारी हत्याकांड का भी जिक्र किया है और लिखा है कि इन दोनों की तरह तुम्हारी भी हत्या कर देंगे।

उन्नाव के डाकघर से आई है चिट्ठीः किसान नेता समेत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी का पत्र मिलने के बाद से पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की प्राथमिक छानबीन में सामने आया है कि पत्र उन्नाव के डाक घर से भेजा गया है। हालांकि इस पर पता देवबंद का लिका है। पुलिस कई पहलुओं पर मामले की पड़ताल कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।