वैन चालक ने फंदा लगाकर दी जान,बच्ची से छेड़खानी का लगा था आरोप

वैन चालक ने फंदा लगाकर दी जान,बच्ची से छेड़खानी का लगा था आरोप

सोनीपत। गोहाना में निजी स्कूल के वैन चालक ने दिल्ली के रोहिणी में रिश्तेदार के घर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। चालक पर एक दिन पहले स्कूल वैन में बच्ची से छेडख़ानी का आरोप लगा था। बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी थी। जिस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया था। परिजनों ने मंगलवार को आरोप को झूठा बताते हुए शव को गोहाना के समता चैक पर रखकर जाम लगा दिया है।

गोहाना के एक गांव के रहने वाले ओम ने शहर के एक निजी स्कूल के बच्चों को लाने-ले जाने के लिए अपनी वैन लगा रखी थी। व्यक्ति के खिलाफ सोमवार को बच्ची के परिजनों ने वैन के अंदर चार साल की मासूम से छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए स्कूल व पुलिस में शिकायत दी थी। जिस पर पुलिस ने बच्ची के परिजनों के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

आरोप लगने के बाद चालक अपनी रिश्तेदारी में दिल्ली के रोहिणी में चला गया। वहां पर चालक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ओम के शव को लेकर मंगलवार को परिजन गोहाना पहुंचे और दोपहर बाद करीब 2.45 बजे शव को समता चौक पर रखकर जाम लगा दिया गया है। पुलिस परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है। वहीं परिजन चालक पर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।