रामचंद्र कन्नौजिया ने गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

रामचंद्र कन्नौजिया ने गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां

रामचंद्र कन्नौजिया ने गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर । भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष रामचंद्र कन्नौजिया ने भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रशिक्षण वर्ग के समापन सत्र को संबोधित करते हुए प्रदेश में भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने   बताया कि प्रदेश में भाजपा सरकार के नेतृत्व में 2017 से 2022 तक अभूतपूर्व विकास के कार्य किये गये जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लोककल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने का प्रयास किया गया और सभी वर्गों को सबका साथ सबका विकास के साथ लाभ पहुँचाया गया। प्रदेश में जनधन योजना, उज्ज्वला गैस योजना, उजाला योजना, पीएम स्वनिधि योजना, कौशल विकास योजना, आदि योजनाओं को सफलतापूर्वक चलाया गया जिसका लाभ आज भी लोगों को मिल रहा है, माफियावाद और गुंडाराज के खिलाफ अभियान चलाया गया महिलाओं की सुरक्षा के लिए कार्य किया गया ।

रामचंद्र कन्नौजिया ने कहा कि भाजपा के लिए सत्ता सेवा करने का माध्यम है और सेवा कार्यों के माध्यम से 2022 में प्रचंड बहुमत से पुनः विजय हासिल की और पंडित दीनदयाल के अंत्योदय के सिद्धांतों पर चलते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए कार्य करने के लिए हम प्रयासरत है । उन्होंने प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों से समाज में सेवा के कार्यों को जारी रखने को कहा उन्होंने सभी से प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन जन के बीच पहुँचाने को कहा... रामचंद्र कन्नौजिया ने सफलतापूर्वक प्रशिक्षण वर्ग सम्पन्न होने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह व पदाधिकारियों की प्रशंसा की । समापन सत्र के अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह, प्रदेश कार्य समिति सदस्य राकेश सिंह, अनूप चंद्र गुप्ता, डॉ अजय सिंह पिंकू, जगदम्बा सोनकर, सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा, पूर्व विधायक गैंसड़ी शैलेष कुमार सिंह शैलू, पार्टी पदाधिकारी, विभाग प्रकोष्ठ के संयोजक, ब्लाक प्रमुखों की उपस्थिति रही ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।