राकेश टिकैत ने ‘बेलगाम बैल’ से की ओवैसी की तुलना, कही ये बात ?

  1. Home
  2. देश

राकेश टिकैत ने ‘बेलगाम बैल’ से की ओवैसी की तुलना, कही ये बात ?

राकेश टिकैत ने ‘बेलगाम बैल’ से की ओवैसी की तुलना, कही ये बात ?


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। हैदराबाद में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने गुरुवार को किसानों की एक बैठक को संबोधित किया। इस बैठक में उन्होंने AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर विवादित टिपप्प्णी कर दी। दरअसल उन्होंने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ओवैसी भाजपा की मदद कर रहे हैं उन्हें हैदराबाद और तेलंगाना से बाहर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

बीकेयू नेता राकेश टिकैत के बयान पर बवाल तब मच गया जब उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए और ओवैसी पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना एक ‘बेलगाम बैल’ से कर दी। उन्होंने कहा कि ओवैसी हैदराबाद और तेलंगाना से बाहर ना निकलें इसके लिए हैदराबाद के किसानों और लोगों को चाहिए कि वो अपने ‘उग्र बैल’ को लगाम लगाकर नियंत्रित रखे।

बता दें कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में ओवैसी ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी AIMIM उत्तर प्रदेश में कुल 100 सीटों पर अपने चुनावी दिग्गज उतारेगी। यह कोई पहली बार नहीं है जब राकेश टिकैत ने ओवैसी पर इस तरह का विवादित बयान दिया है। बीतेकुछ दिनों पहले उन्होंने कहा भाजपा और ओवैसी के बीच ‘चाचा-भतीजा’ का सम्बन्ध होना बताया था। इसके अलावा टिकैत ने उन्होंने पहले ओवैसी पर ही किसानों के खिलाफ भाजपा के साथ मिलकर ‘षड्यंत्र’ रचने का आरोप लगाया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।