Raju Srivastava: नहीं रहे सबके प्यारे ''गजोधर भैया'' 58 की उम्र में ली अंतिम सांस

  1. Home
  2. मनोरंजन

Raju Srivastava: नहीं रहे सबके प्यारे ''गजोधर भैया'' 58 की उम्र में ली अंतिम सांस

Raju Srivastava: नहीं रहे सबके प्यारे ''गजोधर भैया'' 58 की उम्र में ली अंतिम सांस


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सबको हसाने वाले  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज सबकी आँखों को नम करके चले गए है मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव नहीं रहे. कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव का बुधवार को निधन हो गया है. वे 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से एम्स में भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे. उन्हें उस समय हार्ट अटैक आया था, जब वो दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे.  

राजू श्रीवास्तव के यूं अचानक अलविदा कहने से सभी शॉक्ड हैं. बॉलीवुड और टीवी गलियारों में मातम पसरा हुआ है. किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा. सोशल मीडिया पर नम आंखों से फैंस और सेलेब्स कॉमेडियन को याद कर रहे हैं. उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वो चेहरा जो हमेशा हंसता हुआ ही नजर आया था, चाहे टीवी स्क्रीन हो या सोशल मीडिया अकाउंट, अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजू का यूं अलविदा कह जाना शॉकिंग है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राजू की कमी कोई नहीं पूरी कर पाएगा. 

राजू श्रीवास्तव अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते थे. राजू जिम और वर्कआउट को मिस नहीं करते थे. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे और हमेशा फैंस को हंसाना ही उनका मकसद होता था. उनके इंस्टा अकाउंट पर कई फनी और मजेदार वीडियोज आपको देखने को मिल जाएंगी. राजू श्रीवास्तव अब इन्हीं कॉमिक वीडियोज के जरिए फैंस की फैंस की यादों में बन रहेंगे. राजू अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए. 

राजू श्रीवास्तव शोबिज इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे. उन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया था. रियलिटी शोज में भी राजू ने पार्टिसिपेट किया था.  राजू को मगर पहचान कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से मिली थी. इस शो से मिली सक्सेस के बाद राजू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा था. राजू  श्रीवास्तव एक्टर, कॉमेडियन होने के साथ साथ नेता भी थे. वे बीजेपी से जुड़े थे. राजू का बिना किसी गॉडफादर के इतनी सफलता हासिल करना इंस्पायरिंग है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रात में ही उनकी तबियत बिगड़ने लगी थी. डॉक्टरों ने काफी कोशिश की लेकिन उनकी जान नहीं बचा पाए. उनके निधन के बाद अब उत्तर प्रदेश के रेजिडेंट कमिश्नर रिग्जियान सैंपल अस्पताल पहुंच रहे हैं. परिवार की पूरी सहायता उत्तर प्रदेश सरकार कर रही है. यूपी सीएम को भी निधन की जानकारी दी गई है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।