3 नव विवाहित जोड़े को मंदिर ले जा रहे क्रूजर और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर- 7 की मौत, कई घायल 

  1. Home
  2. राजस्थान

3 नव विवाहित जोड़े को मंदिर ले जा रहे क्रूजर और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर- 7 की मौत, कई घायल 

3 नव विवाहित जोड़े को मंदिर ले जा रहे क्रूजर और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर- 7 की मौत, कई घायल 


चित्तौडगढ़ - देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई।  करीब 10 लोग घायल है। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं, मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने टवीट कर मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। राज्य के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने भी हादसे पर शोक जताया है।


हादसा उदयपुर निम्‍बाहेड़ा मार्ग पर सादुलखेड़ा के पास हुआ है। यहां पर एक क्रूजर और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हुई। टक्कर इतनी खतरनाक थी, कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में तीन अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया। इस तरह अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।जानकारी के अनुसार एक क्रूजर गाड़ी में सवार मध्य प्रदेश से रतलाम के आख्याकला गांव के लोग शामिल थे। इसमें तीन नव विवाहित जोड़े भी थे, जिनकी एक सप्ताह पहले ही शादी हुई थी। ये 18 लोग चित्तौड़गढ़ के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल सांवलियाजी में दर्शन करने जा  रहे थे।

 
दरअसल चित्तौड़गढ़ से करीब 12 किलोमीटर पहले ही ट्रेलर और गाड़ी की आमने सामने से भीषण  टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद  मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे के बाद बड़ी मुश्किल से क्रूजर गाड़ी से लोगों को निकाला गया। घायलों के तुरंत चित्तौड़गढ़ और उदयपुर चिकित्सालय में भेजा गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताया और घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। इस घटना पर प्रधानमंत्री मोदी ने अपने टवीट में कहा है कि चित्तौड़गढ़ के निकुंभ में सड़क हादसे की जानकारी पाकर काफी दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।