राहुल गांधी की पीएम मोदी को चुनौती, बोलें - हिटलर ने भी जीता था चुनाव, मैं भी दिखाऊंगा कैसे जीतते हैं चुनाव

राहुल गांधी की पीएम मोदी को चुनौती, बोलें - हिटलर ने भी जीता था चुनाव, मैं भी दिखाऊंगा कैसे जीतते हैं चुनाव

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि नाजी नेता एडोल्फ हिटलर भी चुनाव जीतते थे क्योंकि जर्मनी के सभी संस्थानों पर उनका नियंत्रण था। कहा कि अगर उन्हें पूरी संस्था का प्रभार दिया जाता है, तो वह दिखाएंगे कि चुनाव कैसे जीते जाते हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने देश में मूल्य वृद्धि और महंगाई के खिलाफ देशव्यापी विरोध में भाग लेने और बाद में हिरासत में लिए जाने से पहले AICC मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत में लोकतंत्र की हत्या हो चुकी है। 

पिछले कुछ वर्षों में देश भर में सत्तारूढ़ खेमे द्वारा जीते गए कई चुनावों के बारे में बोलते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “हिटलर ने भी चुनाव जीता था, वह भी चुनाव जीतता था। जर्मनी के सभी संस्थानों पर उसका नियंत्रण था..."

राहुल गांधी ने कहा कि अगर उन्हें पूरी संस्था का प्रभार दिया जाता है, तो वह दिखाएंगे कि चुनाव कैसे जीते जाते हैं? उन्होंने कहा, "मुझे पूरी व्यवस्था दो, फिर मैं आपको दिखाऊंगा कि चुनाव कैसे जीते जाते हैं।"

मोदी सरकार का सिर्फ एक ही एजेंडा

राहुल गांदी ने कहा कि मौजूदा सरकार का एकमात्र एजेंडा यह सुनिश्चित करना है कि समाज में मूल्य वृद्धि, बेरोजगारी और हिंसा जैसे लोगों के मुद्दों को नहीं उठाया जाना चाहिए। गांधी ने कहा कि भारत में कोई लोकतंत्र नहीं है और इस देश में चार लोगों की तानाशाही है।

मैं नहीं रुकूंगा

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रवर्तन निदेशालय और उनसे पूछताछ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "सवाल आप चाहते हैं, वहां कुछ भी नहीं है, हर कोई इसे जानता है"। उन्होंने कहा, "मेरा काम आरएसएस के विचार का विरोध करना है और जितना अधिक मैं इसे करूंगा, उतना ही मुझ पर हमला होगा। मैं खुश हूं, मुझ पर हमला करो।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।