महंगाई को लेकर राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला , ट्वीट कर PM मोदी से मांगा जवाब !

  1. Home
  2. देश

महंगाई को लेकर राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला , ट्वीट कर PM मोदी से मांगा जवाब !

महंगाई को लेकर राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला , ट्वीट कर PM मोदी से मांगा जवाब !


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। देश में खाद्य पदार्थो को जीएसटी लगने के बाद मंगलवार को राहुल गांधी ने ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्ववीट के माध्यम से अनियंत्रित महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ”रुपया पहुंचा 80 पार, गैस वाला मांगे रुपए हजार, जून में 1.3 करोड़ बेरोजगार,अनाज पर भी GST का भार.”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में आगे पीएम मोदी पर भी हमला बोला. उन्होंने लिखा, ”जनता के मुद्दे उठाने से हमें कोई रोक नहीं सकता, सरकार को जवाब देना ही पड़ेगा. संसद में चर्चा और सवालों से भागना सबसे ‘असंसदीय’ है, प्रधानमंत्री जी.” इससे पहले राहुल गांधी ने 18 जुलाई को भी ट्वीट के माध्यम से सरकार पर सवाल उठाया था.

18 जुलाई को किए गए अपने एक ट्वीट में राहुल ने जीएसटी को एक बार फिर गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए खाद्य पदार्थों पर थोपे गए जीएसटी दरों की तुलना पूर्व की दरों से की. इस संबंध में अपने ट्वीट में उन्होंने एक चार्ट भी सांझा किया जिसमें दुग्ध उत्पादों सहित दूसरी कई सार्वजनिक सेवाओं पर वर्तमान में लगने वाले जीएसटी दरों की तुलना दर्शाई गई थी.

राहुल गांधी आए दिन केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर हमलावर रहते हैं. वर्तमान में देशभर में जिस तरह महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ रखी है, ऐसे में राहुल गांधी के ट्वीट पर तमाम प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. हालांकि प्रतिक्रियाओं का स्वरुप मिली जुली प्रकृति का है लेकिन बढ़ती महंगाई के इस दौर में विपक्ष का सरकार से सवाल पूछना लाजमी भी है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।