विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में गिरफ्तार NSUI नेताओं से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

  1. Home
  2. देश

विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में गिरफ्तार NSUI नेताओं से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में गिरफ्तार NSUI नेताओं से मिलने पहुंचे राहुल गांधी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। राजस्थान के जोधपुर में कुछ दिन पहले हुई हिंसा के बाद अब हालात सामान्य हो चले हैं। वहीं प्रशासन द्वारा 6 मई तक लगाया गया कर्फ्यू 8 मई तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि, आज सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक ढील दी गई है। सीपी नवज्योति गोगोई के अनुसार जनरल स्टोर, किराना और 7 मेडिकल स्टोर खुले रहेंगे। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हम लोगों से जिला और पुलिस प्रशासन के साथ सहयोग करने की अपील करते हैं ताकि कोई जिले का माहोल खराब न कर सके।

फोन टैपिंग मामला में महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का बयान दर्ज करने पुणे पुलिस मुंबई पहुंची है। उनके आवास पर उनका बयान दर्ज किया जा रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैदराबाद के चंचलगुडा जेल में एनएसयूआइ के प्रदेश अध्यक्ष वेंकट बालमूर और एनएसयूआइ के 18 अन्य नेताओं से मिलने पहुंचे हैं। बता दें कि वेंकट और अन्य को उस्मानिया विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

तजिंदर बग्गा गिरफ्तारी मामले की मंगलवार को होगी सुनवाई

तजिंदर बग्गा गिरफ्तारी मामले में पंजाब सरकार द्वारा कल पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में दायर एक याचिका पर सुनवाई मंगलवार तक के लिए टाल दी गई है। दिल्ली पुलिस की ओर से एएसजी सत्य पाल जैन ने कहा कि आज उस मामले को मंगलवार 10 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है क्योंकि यह एक अलग बेंच का मामला था। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।