एक ऐसा गांव जहां पानी के लिए मचा है त्राहिमाम, बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे लोग…

एक ऐसा गांव जहां पानी के लिए मचा है त्राहिमाम, बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे लोग…

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  रायबरेली में एक ऐसा गांव जहां गांव के ग्रामीण अपनी ही खामियों की वजह से बूंद बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। रायबरेली जिले के सरेनी विधानसभा क्षेत्र के राम खेड़ा गाँव का है जहां उस ग्राम सभा में समस्त ऐसे 25 गांव है जो कि पानी के लिए त्राहि त्राहि माम मचा है। सरेनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत राम खेड़ा में पानी की टंकी विगत कई वर्षों से वहां पर स्थित है लेकिन सात आठ महीने से अभी तक उस टंकी का पानी गांव तक नहीं पहुंच पा रहा है। जिसके कारण ग्रामीणों ने वाटर टैक्स अभी तक नहीं भरा जहां लगभग 18 लाख रुपए ग्रामीणों का वाटर टैक्स बचा हुआ है।

दरअसल मामला रायबरेली जिले के सरेनी विधानसभा क्षेत्र के राम खेड़ा गाँव का है जहां उस ग्रामसभा में समस्त ऐसे 25 गांव है जो कि पानी के लिए त्राहि त्राहि माम मचा हैं। दरअसल सरेनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत राम खेड़ा में पानी की टंकी विगत कई वर्षों से वहां पर स्थित है लेकिन सात आठ महीने से अभी तक उस टंकी का पानी गांव तक नहीं पहुंच पा रहा है। जिसके कारण ग्रामीणों ने वाटर टैक्स अभी तक नहीं भरा जहां लगभग 18 लाख रुपए ग्रामीणों का वाटर टैक्स बचा हुआ है।

ग्रामीणों ने वाटर टैक्स नहीं भरा जब इस मामले को लेकर जल निगम अधिकारी सचिन प्रजापति से बात की गई तो उन्होंने कहा हम समस्त कर्मचारियों ने गांवों का विजिट किया विजिट के दौरान लगभग 18 लाख रुपए बकाया है, जिसका भुगतान ग्रामीणों ने नहीं किया फिर भी इस योजना को चलाने के लिए हम लोग लगे हुए हैं, और ग्रामीणों का सहयोग चाहते हैं । फिलहाल 7 – 8 महीने बीत चुके हैं पानी की टंकी अभी तक बंद पड़ी है और उस जगह अब जानवर पाले जाते हैं एक तरफ भीषण गर्मी दूसरी तरफ 25 गांव जो की बूंद बूंद पानी के लिए तरस रहे है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।