राधा कृष्ण मंदिर के ध्वस्तिकरण मामले में कांग्रेस पदाधिकारीयों ने राष्ट्रपति को सौपा ज्ञापन

राधा कृष्ण मंदिर के ध्वस्तिकरण मामले में कांग्रेस पदाधिकारीयों ने राष्ट्रपति को सौपा ज्ञापन

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  गुजरात के नवसारी के सर्वोदय सोसायटी राधा कृष्ण मंदिर को ध्वस्त करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आज काशीपुर में भारतीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी से माध्यम से देश की महामहिम राष्ट्रपति महोदया को एक ज्ञापन प्रेषित किया।

पिछले महीने 25 जुलाई को गुजरात के नवसारी क्षेत्र के सर्वोदय सोसाइटी में स्थित राधा कृष्ण मंदिर को शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा ध्वस्त कर दिया गया था। वहाँ अवैध मंदिर के विध्वंस के बाद महिलाओं और बच्चों ने जमकर  प्रदर्शन किया। मंदिर तोड़ने के बाद से ही लोगों में रोष व्याप्त है।

मंदिर गिरते ही वहां के बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। गुजरात के नवसारी क्षेत्र के सर्वोदय सोसाइटी में स्थित राधा कृष्ण मंदिर को ध्वस्त करने के उक्त मामले में काशीपुर में आज भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन भेजकर मामले की कड़ी भर्त्सना की।

उपजिलाधिकारी के माध्यम से देश की महामहिम राष्ट्रपति महोदया को भेजे पत्र में कार्यकर्ताओं ने बताया कि सर्वोदय सोसाइटी में राधा कृष्ण मंदिर को ध्वस्त करने को लेकर देशभर में नाराजगी का माहौल है। इस मामले को लेकर भाजपा के लगभग 1100 सदस्यों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस पार्टी ने सोसाइटी के लोगों को समर्थन दिया है। जापान के माध्यम से भारतीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति से मांग की है कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।