RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने ट्विटर पर फिर बदला नाम, ये रही वजह

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने ट्विटर पर फिर बदला नाम, ये रही वजह

RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने ट्विटर पर फिर बदला नाम, ये रही वजह


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  राष्ट्रीय लोक दल  के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने एक बार फिर ट्विटर पर अपना नाम बदल लिया है। ट्विटर पर जयंत चौधरी ने पहले अपने नाम जयंत सिंह रखा था लेकिन पिछले महीने उन्होंने अपना नाम बदलकर जयंत सिंह बिश्नोई कर लिया था। 

दरअसल पिछले महीने जयंत चौधरी ने पिछले महीने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर जयंत सिंह कर लिया था। उस दौरान जयंत चौधरी ने लिखा था कि माता की स्मृति और शांतिप्रिय बिश्नोई समाज के सम्मान में जून महीने के लिए ट्विटर पर नाम जोड़ रहा हूं। आगे उन्होंने लिखा थाऐसे वक्त जब धर्म और जाति पर आधारित बंटवारों पर चर्चा है, शायद कुछ लोगों के आँखों से पर्दे उठ जाएं.

जयंत चौधरी चौधरी बड़े जाट नेता अजित सिंह के बेटे और राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष हैं। पिछले साल ही आरएलडी प्रमुख के पिता का  निधन हुआ था। अजित सिंह अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में दो साल कृषि मंत्री थे। इसके अलावा साल 2011 में मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री थे। जयंत चौधरी इस बार अखिलेश यादव के समर्थन से राज्यसभा गए हैं। जयंत चौधरी को आरएलडी गठबंधन और समाजवादी पार्टी ने संयुक्त उम्मीदवार बनाया है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।