पंजाब किंग्स ने बीसीसीआई को लिखा आपत्ति लेटर

  1. Home
  2. खेल

पंजाब किंग्स ने बीसीसीआई को लिखा आपत्ति लेटर

पंजाब किंग्स ने बीसीसीआई को लिखा आपत्ति लेटर


पब्लिक न्यूज डेस्क। पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के आयोजन स्थलों को लेकर आपत्ति जताई है। पंजाब किंग्स के सीईओ सतीश मेनन ने बीसीसीआई को लिखे अपने पत्र में पंजाब के किसी भी स्टेडियम को शामिल ना किए जाने नाराजगी व्यक्त की है। पंजाब के अलावा राजस्थान राॅयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद के भी नाराज होने की खबर सामने आ रही है।

पंजाब किंग्स का सीईओ ने ईएसपीएन से बात करते हुए बताया, 'हमनें बीसीसीआई को लिखे अपने पत्र मे पूछा है कि क्यों पंजाब में एक कोई भी मैच आयोजित नहीं किया जा रहा है।' उन्होंने कहा, 'घरेलू मैदानों पर कई टीमें अच्छा खेलती हैं, वह टीमें 5-6 मैच घरेलू मैदान पर जीतकर प्ले ऑफ में क्वालीफाई कर लेती हैं। उन सभी पांच टीमों को होम एडवांटेज मिलेगा, जबकि हमें घर से बाहर मैच खेलने होंगे।'
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस बार छह जगहों पर आईपीएल आयोजन का निर्णय लिया है, जिसमें अहमदाबाद भी शामिल है जो किसी भी फ्रेंचाइजी  का घरेलू मैदान नहीं है। बीसीसीआई के इस फैसले के बाद फ्रेंचाइजियों की ओर से आपत्ति जताने के साथ-साथ सामूहिक रूप से विरोध करने की भी खबरें सामने आई हैं, हालांकि फ्रेंचाइजियों ने इस पर टिप्पणी से मना कर दिया है, लेकिन विरोध करने की बात को भी नहीं नकारा है। बीसीसीआई ने भी इस संबंध में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

फ्रेंचाइजियों और बीसीसीआई अधिकारियों के बीच  अगले सप्ताह की शुरुआत में एक औपचारिक बातचीत होने की उम्मीद है। बीसीसीआई आईपीएल को चेन्नई, बैंगलोर, कोलकाता, दिल्ली  और अहमदाबाद में आयोजित करने की योजना बना रहा है और मुंबई में आयोजन का  विकल्प भी उपलब्ध है। इस योजना पर फ्रेंचाइजियों ने नाराजगी जताई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।