बिना भेदभाव जनता की समस्या का हो निस्तारण: डीएम

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

बिना भेदभाव जनता की समस्या का हो निस्तारण: डीएम

बिना भेदभाव जनता की समस्या का हो निस्तारण: डीएम


संवाददाता विवेक गुप्ता 
चित्रकूट- राजापुर तहसील सभागर में  संपूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ अध्यक्ष कर रहे डीएम शुभ्रान्त कुमार शुक्ल ने जनता की समस्या सुन एक दर्जन शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया शेष समस्यओं को ससमय निस्तारण करने के लिए अधिकारियो को निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस की लंबित समस्याएं नही रहनी चाहिए।
शनिवार को राजापुर तहसील सभागर में 69 शिकायते आयी जिनमे एक दर्जन समस्याओं का निस्तारण संबंधित अधिकारियो को बुला कर किया गया। डीएम ने कहा कि जो भी समस्या निस्तारित की जाए वह गुणवत्तापूर्ण रहे। सीएम हेल्पलाइन के माध्यम से समस्या ग्रस्त व्यक्ति से गुणवत्ता की जानकारी ली जाती।इसमे किसी प्रकार की लापरवाही न करे।शिकायतों का निस्तारण सही तरीके से हो और सही रिपोर्ट भी लगाई जाए। थाना दिवस का भी उद्देश्य यही है। सभी विभाग समन्वय स्थापित करके जनता की  समस्याओं का निस्तारण बिनाभेदभाव के होना चाहिए।जिससे समाधान दिवसों में प्राप्त होने वाली समस्याएं नहीं प्राप्त होगी।  उन्होंने ने एसडीएम प्रमोद कुमार झा से कहा कि तालाब सड़क या अन्य सरकारी भूमि में जो अवैध कब्जा है।जिसे पुलिस बल के साथ जाकर तत्काल हटवाए।जो भूमि संबंधी मामले प्राप्त हुए हैं उसमें राजस्व तथा पुलिस की टीम मौके पर जाकर स्तारण कराएं।इस दौरान एसपी अतुल शर्मा,सीएमओ डॉक्टर भूपेश द्विवेदी, जिला विकास अधिकारी आरके त्रिपाठी, परियोजना निदेशक ऋषि मुनि उपाध्याय, जिला पंचायत राज अधिकारी तुलसीराम, उपनिदेशक कृषि बाल गोविंद यादव, डीआईओएस बलिराज राम, जिला बीएसए राजीव रंजन मिश्र सहित अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।