बलिया में प्रापर्टी डीलर की गला काट कर हत्या, संदिग्‍ध को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया

बलिया में प्रापर्टी डीलर की गला काट कर हत्या, संदिग्‍ध को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

बलिया में प्रापर्टी डीलर की गला काट कर हत्या, संदिग्‍ध को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। फेफना में एक प्रापर्टी डीलर की गला काटकर हत्‍या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में वारदात की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं दूसरी ओर वारदात की जानकारी होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस कुछ संदिग्‍ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  

फेफना थाना क्षेत्र के अगरसंडा गांव में बुधवार की देर रात बदमाशों ने प्रापटी डीलर की धारधार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी। यह खबर लगते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एसपी राजकरन नय्यर, एएसपी विजय त्रिपाठी, सीओ सदर जगवीर सिंह व थाना प्रभारी सुनील तिवारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए, स्वजनों व आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। फारेंसिक टीम ने नमूना लिया। स्वजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। घटना को लेकर गांव में आक्रोश बना हुआ है। पुलिस कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

शहर से सटे अगरसंडा गांव निवासी उमेश यादव (40) प्रॉपर्टी का काम करते थे। वह एक स्कूल के बगल में खरीदी जमीन के प्लाट में अपना घर बनवा रहे थे। देर रात करीब 10 बजे निर्माणाधीन आवास से बाइक से घर लौट रहे थे। पहले से घात लाकर गेहूं के खेत में छुपे बदमाशों ने हमला कर दिया। वह जान बचाने के लिए आवास की तरफ भागे, लेकिन बीच रास्ते में गिर पड़े। बदमाशों ने वहीं पर धारधार हथियार से उनका गला काट दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्वजन उन्हें लेकर उपचार के लिए जिला अस्तपाल पहुंचे, वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शरीर पर 15 -20 जख्म के निशान हैं। घटना को लेकर हर कोई हतप्रद है। मौके पर पुलिस के जवान तैनात हैं। उमेश के दो पुत्री व एक पुत्र है। घटना के कारणों की जांच चल रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।