पानी भरने से हो रही लोगों को समस्या

  1. Home
  2. मध्य प्रदेश

पानी भरने से हो रही लोगों को समस्या

पानी भरने से हो रही लोगों को समस्या


कटनी । कटनी के श्रीरामजानकी हनुमान वार्ड क्रमांक 18 के अंतर्गत साईं पुरम कॉलोनी के पीछे पवनपुरी क्षेत्र के एस.बी.एन स्कूल एवं हनुमान, परशुराम मंदिर के आस पास के रहवासियों के मकानों के पास पांनी वर्षा का भर जाता है। पास के खेत के मालिक ने नाले को बंद कर दिया है। जिससे भयंकर जलभराव हो गया है। पानी की निकासी न होने से महामारी फैलने का खतरा बना हुआ है।लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है बड़े-बड़े गड्ढों में और फाउंडेशन में पानी भर जाने से बच्चों के डूबने का खतरा बना हुआ है। नगर निगम की इच्छा शक्ति हो तो वह जेसीबी भेज कर खेत के मालिक द्वारा बनाई गई ऊंची मेढ़ व लगाए गए अवरोधक कों अलग कर सारी समस्या का समाधान हो सकता है स्थानीय निवासियों ने आयुक्त महोदय से आग्रह किया है कि बलपूर्वक यह कार्य कराने का कष्ट करें।
ज्ञातव्य हो कि पूरे रोशन नगर एवं एस.के. पी कॉलोनी क्षेत्र का पानी ढाल होने से वर्षों से यहाँ से निकल रहा है। पानी भरे होने के कारण बच्चों वरिष्ठ नागरिकों क को में बहुत परेशानी हो रही है। स्थानीय निवासियों पुरुषोत्तम गौतम, पूर्व पार्षद मनोज गुप्ता, एसबीएन स्कूल के संचालक राजेश मिश्रा, वेदप्रकाश त्रिपाठी, संतोष गौतम, शिवप्रसाद गौतम, नीतू मिश्रा, अंकित मिश्रा, योगेंद्र उपाध्याय, विनीत, शुभम पटेल, रोशनी गुप्ता, धीरेन्द्र प्यासी, संजय त्रिपाठी, राजाराम रजक, मनोज गर्ग, रामकुशल तिवारी, सनत कुमार ने निगम प्रशासन से अतिशीघ्र जलनिकासी की व्यवस्था करने का निवेदन किया है अन्यथा किसी प्रकार की घटना के लिए पूरी तरह निगम प्रशासन जिम्मेदार होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।