पीड़ित परिजनों से मिली प्रियंका- संजय, परिवार का दर्द बांटने के साथ ही यूपी सरकार पर किये तीखे वार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

पीड़ित परिजनों से मिली प्रियंका- संजय, परिवार का दर्द बांटने के साथ ही यूपी सरकार पर किये तीखे वार

पीड़ित परिजनों से मिली प्रियंका- संजय, परिवार का दर्द बांटने के साथ ही यूपी सरकार पर किये तीखे वार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क : फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी मोहनगंज बाजार में बीते दिन गुरुवार को हुई सामूहिक हत्या के बाद जहां परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं चुनावी माहौल में हुई नरसंहार की घटना पर सियासत तेज हो गई है। शुक्रवार को जहां कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। प्रियंका ने उनका दर्द बांटने के साथ ही यूपी की योगी सरकार पर जमकर तीर चलाए। वहीं देर शाम आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी गोहरी गांव पहुंचे। उन्होंने भी पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बताया।

परिजनों मुलाकात के बाद राज्यसभा सांसद एवं आप पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या दिल दहलाने वाली है। लेकिन इसकी पृष्ठभूमि एक दिन में तैयार नहीं हुई है। बल्कि 2019 और 2020 में मारपीट के बाद मुकदमा दर्ज हुआ। सितंबर 2021 में एक बार फिर से विवाद हुआ था जिस मामले में घटना के एक हफ्ते के बाद मीडिया और स्थानीय लोगों के दखल के बाद पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने कहा है कि एक दिव्यांग बच्चे की निर्मम हत्या की गई है, उसके मां-बाप की हत्या की गई है और एक नाबालिग बच्ची की गैंग रेप कर हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा है कि ऐसी दरिंदगी और बहशीपन की घटना हुई है जिसका उदाहरण मिलना मुश्किल है।

राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला तेज करते हुए कहा है कि योगी सरकार में वंचित समाज को रोज कुचला जा रहा है, मारा जा रहा है। वो चाहे हाथरस की घटना हो, प्रयागराज की घटना हो या फिर किसी अन्य जगह की घटना हो। उन्होंने कहा है कि मृतक फूलचंद के भाई कृष्ण चंद्र भारतीया एसएसबी में तैनात हैं। देश की सेवा कर रहे हैं। लेकिन उनके परिवार के साथ एक बार नहीं कई बार मारपीट की घटना हुई। लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने सही एक्शन नहीं लिया। जिसके चलते इतनी बड़ी घटना सामने दिखाई दे रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।