प्रियंका गांधी तय करेंगी यूपी में सीएम ,किसी पार्टी से नहीं करेंगे चुनावी गठबंधन : सलमान खुर्शीद

प्रियंका गांधी तय करेंगी यूपी में सीएम ,किसी पार्टी से नहीं करेंगे चुनावी गठबंधन : सलमान खुर्शीद

कानपुर। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने शनिवार को साफ किया कि कांग्रेस यूपी विधानसभा चुनाव सीएम चेहरे के साथ पूरी ताकत से लडे़गी। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी सीएम के चेहरे से ऊपर हैं और समय आने पर कांग्रेस के सीएम दावेदार का ऐलान वही करेंगी। कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र के लिए काम शुरू कर दिया है। ऐसे में समझा जा सकता है कि कांग्रेस किसी से चुनावी गठबंधन नहीं करने जा रही है। खुर्शीद यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का घोषणा पत्र तैयार करने से पहले शनिवार को कानपुर में लोगों से राय-मशविरा करने आए थे। 

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के साथ आए खुर्शीद ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि कांग्रेस ने शिक्षा, रोजगार, सुरक्षा, महिलाओं-बच्चों के भविष्य और किसानों के नए अवसरों को खोजने जैसे मुद्दों पर फोकस कर घोषणा पत्र बनाने की तैयारी की है। स्वास्थ्य भी मुद्दा है लेकिन उस पर अलग से पत्र लाया जाएगा। बहराइच के बाद कानपुर में संस्थाओं और लोगों से चर्चा की गई है। अब लखनऊ में कांग्रेस चुनाव घोषणा पत्र कमेटी सभी पक्षों से वार्ता कर रिपोर्ट प्रियंका गांधी को दी जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।