प्रियंका गांधी पहुंचीं रायबरेली, भव्य स्वागत, हनुमान मंदिर में पूजा की

प्रियंका गांधी पहुंचीं रायबरेली, भव्य स्वागत, हनुमान मंदिर में पूजा की

रायबरेली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने दो दिवसीय दौरे पर आज रायबरेली पहुंच गई हैं।  उनका काफिला जनपद के सिंहद्वार स्थित चुरुवा मंदिर के सामने रुका। जहां पहले से मौजूद सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। स्वागत के बाद मंदिर में पहुंचकर उन्होंने हनुमान जी के आगे मत्था ठेका। इस दरमियान वह लगभग पांच  मिनट तक मंदिर में रहीं।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। मंदिर से उनका काफिला कस्बे की ओर रवाना हुआ। मुख्य चौराहे के पास स्थित जिला परिषद मार्केट के पास उनका काफिला दोबारा निर्धारित कार्यक्रम के तहत रुका। जहां ब्लॉक अध्यक्ष अवधेश चौधरी की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने प्रियंका वाड्रा का पुष्प गुच्छ देकर भव्य स्वागत किया।
चुरुवा मंदिर में स्वागत करने के लिए इकठ्ठे हुए प्रदेश सचिव सुशील कुमार व कार्यकर्ता सुनील तिवारी के बीच नोकझोंक हो गई। नोकझोंक बढ़ती देख थाना अध्यक्ष राकेश सिंह ने दोनों के बीच पहुंच कर मामले को शांत कराया। ब्लॉक अध्यक्ष अवधेश चौधरी ने बताया कि सुशील को स्वागत समारोह के लिए चुरुवा प्वाइंट दिया गया था। आयोजन की सारी व्यवस्थाएं भी वही संभाल रहे थे। विवाद करने वाले सुनील तिवारी अभी हाल ही में दो दिन पूर्व कांग्रेस में शामिल हुए हैं। हरचंदपुर विधानसभा सीट से उन्होंने पीस पार्टी के टिकट पर विधानसभा 2017 का चुनाव भी लड़ा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।