अजीबो-गरीब ड्रेस की वजह से ट्रोल गईं प्रियंका चोपड़ा

  1. Home
  2. मनोरंजन

अजीबो-गरीब ड्रेस की वजह से ट्रोल गईं प्रियंका चोपड़ा

अजीबो-गरीब ड्रेस की वजह से ट्रोल गईं प्रियंका चोपड़ा


पब्लिक न्यूज डेस्क। ग्लोबल आइकन बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने शानदार टैलेंट के साथ-साथ कमाल के फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती हैं। उन्हें अपनी ड्रेसेस के लिए काफी तारीफें तो मिलती ही हैं लेकिन ऐसा कई मौकों पर देखने को मिला है कि वो अपने आउटफिट की वजह से ट्रोल भी हो गई हैं। हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है। प्रियंका चोपड़ा की एक अजीबो-गरीब ड्रेस सोशल मीडिया पर इस कदर चर्चा में आई कि इस पर तरह-तरह से फनी मीम्स बनने लगे। वहीं जब प्रियंका ने खुद इन मीम्स को देखकर तो खुद को इसे शेयर करने से रोक नहीं पाईं।

दरअसल, फैशन आइकन मानी जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में Halpern की ग्रीन पोल्का डॉट्स बलून ड्रेस में दिखाई दीं। इस दौरान जब लोगों ने उनकी ये ड्रेस देखी तो कई लोगों को ये काफी फनी लगी। फिर सिलसिला शुरु हो गया मीम्स बनने का, लोगों ने इस ड्रेस में प्रियंका की तस्वीर को फोटोशॉप के जरिए कभी वाकई गुब्बारा बनाया तो किसी ने इसे पफर फिश से कंपेयर कर दिया। यहां तक कि एक तरह के दीवाली पटाखे और पोकेमोन से भी इस ड्रेस की तुलना हो गई। वहीं हर बार की तरह इस बार भी प्रियंका ने इस पूरे ट्रेंड को बेहद स्पोर्टिंगली लिया और खुद ही अपने ऊपर बने इन मीम्स को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दिया। उन्होंने ये मीम्स शेयर करते हुए ये जाहिर भी किया कि उन्हें ये किस कदर फनी लगे हैं। उन्होंने लिखा कि- 'मेरा दिन बनाने के लिए शुक्रिया दोस्तों'।

बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा हाल ही में रिलीज हुए अपने संस्मरण 'अनफिनिश्ड' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इस किताब में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।