प्रीति जिंटा बनी माँ, सोशल मीडिया साझा की खुशखबरी

  1. Home
  2. मनोरंजन

प्रीति जिंटा बनी माँ, सोशल मीडिया साझा की खुशखबरी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने 46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चो को जन्म दिया। प्रीति ने ये खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम की भी घोषणा कर दी है। प्रीति ने अपने बच्चों का नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ रखा है। प्रीति ने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है।

प्रीति ने सोशल मीडिया पर लिखा है- मैं आज आप सभी के साथ हमारी अच्छी खबर शेयर करना चाहती हूं। मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं। हमारे दिलों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है। 

अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्रीति ने आगे लिखा, हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से बहुत शुक्रिया। सभी को बहुत सारा प्यार। बता दें कि प्रीति ने साल 2016 में अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी की थी। सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं, साथ ही बच्चों की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री रही है। वो बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की हिस्सा रही हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से प्रीति फिल्मों से थोड़ी दूर हैं। लेकिन आईपीएल के सीजन में वह भारत में ही रहती हैं।

    

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।