एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से दहला प्रयागराज, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से दहला प्रयागराज, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल…

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से दहला प्रयागराज, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल…


पब्लिक न्यूज़ डेस्क : उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराधियों का बोल बाला है। प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है की आए दिन कोई ना कोई घटना को अंजाम दे रहे है। प्रदेश में पुलिस प्रशासन का खौफ कम होता दिख रहा है। प्रदेश में भले ही अपराधियों पर बुल्डोज़र चल रहा हो लकिन ऐसा लगता है कि अपराधियों पर इसका कोई भी असर नहीं दिख रहा है। प्रदेश में लूट, हत्त्या और रेप की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। प्रयागराज के नवाबगंज खागलपुर गांव 5 हत्याओं से दहल गया है।

प्रयागराज ने एक ही परिवार 5 लोगों की हत्या से सनसनी फ़ैल गई है। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भले ही क्राइम को लेकर नो टोलरेन्स की नीति अपनाने की बात करते हो। लेकिन एक ही परिवार के 5 लोगो की हत्या क्राइम फ्री प्रदेश की अवधारणा को मुँह चिढ़ा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार धारदार हथियार से काटकर परिवार के लोगों की हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

कौशाम्बी के मूल निवासी परिवार की प्रयागराज में हत्या से सनसनी फ़ैल गई है। मारे गए लोगों में 42 साल के राहुल,38 साल की प्रीति और 3 बेटियों को भी हत्यारों ने मौत के घाट उतार दिया। तीनों बेटियों की उम्र 12, 7 और 5 साल थी। मौके पर पुलिस के अला अधिकारी और फॉरेंसिक की टीम पहुँच कर जाँच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल पुलिस प्रशासन जाँच पड़ताल में जुटा हुआ है।

हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है,कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर रहता था,हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची,फारेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड मौके के लिए हुई रवाना।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।