पुंछ में फिर से फायरिंग, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 15 दिनों से मुठभेड़ जारी

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

पुंछ में फिर से फायरिंग, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 15 दिनों से मुठभेड़ जारी


पब्लिक न्यूज डेस्क। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कई इलाकों जैसे पुंछ (Poonch) समेत बीती 8 अक्टूबर से आतंकवादियों और सुरक्षाबलों (terrorists and security forces) के बीच मुठभेड़ जारी है। दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हो रही है। एक बार फिर से पुंछ के भाटा दुरियां इलाके में फायरिंग शुरू हो चुकी है।

पुंछ में पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है। आतंकियों का बचना मुश्किल है। यहां मुठभेड़ का 15वां दिन है। सूत्रों के मुताबिक, आतंकवादी मेंढर इलाके में छिपे हुए हैं। पुंछ में पिछले 14 दिनों से सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है।

बीते रविवार भी पुंछ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच आमना-सामना हुआ था। जम्मू-कश्मीर की संयुक्त टीम पर आतंकियों ने फायरिंग की थी. जिसमें 3 जवान घायल हो गए। घायल जवानों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि रविवार को सुरक्षाबलों की टीम लश्कर आतंकी जिया मुस्तफा को लेकर मौके पर पहुंची थी। सुरक्षाबल आतंकी ठिकानों की पहचान के लिए आतंकी को मौके पर ले गए थे। लेकिन तभी अन्य आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसमें 3 जवान घायल हो गए। हमले में आतंकी जिया मुस्तफा घायल हो गया। लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।