अमृत महोत्सव पर न हो राजनीति : डिप्टी सीएम केशव मौर्य

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

अमृत महोत्सव पर न हो राजनीति : डिप्टी सीएम केशव मौर्य

अमृत महोत्सव पर न हो राजनीति : डिप्टी सीएम केशव मौर्य


पब्लिक न्यूज़ डेस्क 

समूचे राष्ट्र में आजादी के 75वीं वर्षगाठ की धूम है।  पक्ष से लेकर विपक्ष तक इस जश्न में डूबा है।  राजधानी लखनऊ में इस अवसर पर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।  इस बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नें भारत समाचार से खास बातचीत की और आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर कई बातें कहीं। 

उप मुख्यमंत्री नें कहा कि ‘हर घर तिरंगा लगाने का काम कर रहे हैं. तिरंगा यात्रा निकाली जा रही हैं।  तिरंगा यात्रा निकाली जा रही हैं।  अखिलेश को हर काम में कमियां नजर आती हैं।  उन्होनें ने कहा कि अभी आजादी का अमृत महोत्सव चल रहा है।  अभी सिर्फ देश को जश्न मनाना है।  आरोप-प्रत्यारोप बाद की बात है।  अमृत महोत्सव को राजनीति से दूर रखें।  आज विभाजन विभीषिका दिवस मनाया जाएगा।  मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हम लोग मौन जुलूस निकालेंगे। 

अखिलेश पर कुछ इस तरीके से साधा निशाना

ट्वीट करते हुए केशव मौर्य नें पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा।  उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश जी आपको दृष्टि दोष हो गया है, पूरा देश अमृत महोत्सव वर्ष मना रहा है, आपके बेतुके सुर देश भक्तों को पीड़ा पहुंचा रहे।  आपके वकतव्य आज़ादी के लिए शहीदों का अपमान हैं।  आपके सलाहकार सच्चाई से बहुत दूर ले जा चुके हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।