स्कूल वाहन चालकों का अवश्य कराएं पुलिस वेरीफिकेशन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

स्कूल वाहन चालकों का अवश्य कराएं पुलिस वेरीफिकेशन

स्कूल वाहन चालकों का अवश्य कराएं पुलिस वेरीफिकेशन


चित्रकूट

 एसपी अतुल शर्मा के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी नगर शीतला प्रसाद पांडेय व एआरटीओ की अध्यक्षता में राघव प्रेक्षागार पुलिस कार्यालय में विभिन्न विद्यालयो, स्कूलों के प्रबंध संचालक, प्रधानाचार्यों के साथ गोष्ठी संपन्न हुई।

इस दौरान बताया गया कि स्कूली वाहनों में जो भी ड्राइवर नियुक्त हो उनका पुलिस वेरिफिकेशन अवश्य करा लें। किसी भी प्रकार के मादक पदार्थों का सेवन करने वाले ड्राइवर को स्कूली वाहन में न रखें। स्कूल वाहन का फिटनेस जरूर बनवाएं। निर्धारित क्षमता अनुसार ही छात्र, छात्राओं को बैठाएं। स्कूली वाहन में सावधान बच्चे है स्लोगन अवश्य लिखा हो।

वाहन में रिफ्लेक्टर लगा होना चाहिए। ड्राइवर का नाम, पता व ड्राइविंग लाइसेंस नम्बर अवश्य लिखा रहे। किसी भी दशा में प्राइवेट वाहन को स्कूली बच्चों को लाने व ले जाने के लिए न लगायें। इस मौके पर समस्यायें पूछी गयी और निस्तारण के लिए आवश्यक सुझाव दिये गये है। गोष्ठी में यातायात प्रभारी योगेश कुमार यादव आदि मौजूद रहे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।