तहसीलदार साहब की गाड़ी पर पुलिस की बत्ती

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हमीरपुर

तहसीलदार साहब की गाड़ी पर पुलिस की बत्ती

तहसीलदार साहब की गाड़ी पर पुलिस की बत्ती


राठ, हमीरपुर । नवनियुक्त तहसीलदार राठ की व्यक्तिगत चार पहिया गाड़ी पर पुलिस की बत्ती चमकती देखकर नागरिक हैरान दिखाई दे रहे है। बत्ती के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक भी दिखाई दे रहे है और लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल है। 
मालूम हो कि करीब 10 दिन पूर्व तहसीलदार राठ के रिक्त चल रहे पद पर अभिनव चौधरी की यहां तैनाती की गई है। श्री चौधरी के साथ उनकी व्यक्तिगत चार पहिया गाड़ी है जिसके ऊपर पुलिस विभाग की बत्ती लगी है। तहसीलदार के वाहन पर पुलिस विभाग की चमकती बत्ती देखकर नगारिकों के मन में प्रश्न उठना स्वाभाविक सी बात है और इस बात की चर्चा लोगों के बीच सुनाई दी। नागरिकों की बात को स्पष्ट करने के लिए जब श्री चौधरी से पूंछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके भाई पुलिस विभाग में अधिकारी है और इस गाड़ी को वह प्रयोग करते है। फिलहाल तहसीलदार साहब के वाहन पर पुलिस की चमकती बत्ती नागरिकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।