शाहजहांपुर में पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया खुलासा, बरामद हुआ तमंचों का जखीरा…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

शाहजहांपुर में पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया खुलासा, बरामद हुआ तमंचों का जखीरा…

शाहजहांपुर में पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया खुलासा, बरामद हुआ तमंचों का जखीरा…


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। शाहजहांपुर पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री के साथ एक टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस को कई बने और अधने तमंचे बरामद हुए हैं। साथ ही तमंचे तैयार करने और कारतूस रिफिल करने वाले उपकरण भी पुलिस को मिले हैं। फिलहाल पुलिस टॉप 10 अपराधी के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज रही है।

दरअसल थाना सेहरामऊ दक्षिणी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके के गौरीखुर्द गांव के बाहर कृष्ण पाल प्रमुख के आम के बाग में अवैध शस्त्र फैक्ट्री चल रही है। जिसके बाद देर रात पुलिस ने आम के बाग की घेराबंदी करके छापेमारी की तो मौके से टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर मगनपाल सिंह गिरफ्तार किये गये जो लम्बे समय से अवैध शस्त्र फैक्ट्री चला रहा था।

वहीं पुलिस को मौके से एक तैयार 12 वोर बंदूक 315 वोर पौनिया एक तमंचा और 6 अधबने तमंचे और बंदूकों की नली और जिंदा कारतूस व कई कारतूस के खोखे भी मौके पर मिले हैं। इसके अलावा तमंचे तैयार करने वाले उपकरण भी बरामद हुए हैं। पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया आरोपी तमंचे तैयार करके अच्छी कीमत में बदमाशों को बेचा करता था।

वहीं पकड़ें गये आरोपी खाली कारतूसों को रिफिल करने में भी माहिर था। वही टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर अपराधी मदन पाल सिंह कई मामलों में जेल जा चुका है। फ़िलहाल पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि तैयार किए गए तमंचे किन-किन लोगों को बेचे गए हैं। वही इस मामले में पुलिस अभी आगे की कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।