मंदिर के पुजारी सहित दोहरी हत्याकांड में परसामलिक एसओ लाइन हाजिर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

मंदिर के पुजारी सहित दोहरी हत्याकांड में परसामलिक एसओ लाइन हाजिर

मंदिर के पुजारी सहित दोहरी हत्याकांड में परसामलिक एसओ लाइन हाजिर


रिपोर्टर रतन गुप्ता 

महराजगंज:  जिले के परसामलिक क्षेत्र के महदेइया गांव में दोहरे हत्याकांड को लेकर एसपी प्रदीप गुप्ता ने कार्रवाई की है। एसओ सुनील कुमार वर्मा को लाइन हाजिर कर दिया है। उनके स्थान पर पुलिस कार्यालय के डीसीआरबी में तैनात इंस्पेक्टर गोरखनाथ सरोज को परसामलिक थाना का नया प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है।

महदेइया गांव के एक मंदिर में 18/19 नवंबर की रात में पुरुष व महिला पुजारी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस पुजारी के भतीजा की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है, लेकिन ब्लाइंड मर्डर केस होने की वजह से पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। महिला पुजारी नेपाल की रहने वाली थी। उसके एक परिजन से पुलिस पूछताछ कर रही है। महदेइया के पुजारी पं. रामरतन मिश्र के पट्टीदारों से भी पुलिस कई बार पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।

इसी बीच बुधवार को महदेइया के ग्रामीणों ने परसामलिक पुलिस पर पूछताछ के दौरान एक युवक को पीटने का आरोप मढ़ चक्का जाम कर दिया था। स्थिति को संभालने में पुलिस व प्रशासनिक अफसरों को मशक्कत करनी पड़ी थी। एसपी ने मारपीट के मामले में जांच का आश्वासन दिया था। कांग्रेसी नेता विजय सिंह एडवोकेट की अगुवाई में गुरुवार को कांग्रेसियों का प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला था। शुक्रवार को एसपी ने परसामलिक एसओ को लाइन हाजिर कर दिया। इसके पहले वे सोहगीबरवा थाने के एसओ थे। थानाध्यक्ष के खिलाफ इस कार्रवाई को दोहरे हत्याकांड से जोड़ कर देखा जा रहा है।

पनियरा एसओ को भी एसपी ने हटाया

पनियरा थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्र को एसपी ने हटा दिया है। उनको डीसीआरबी का प्रभारी बनाया गया है। गोरखपुर से स्थानांतरित होकर आए इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिंह को पनियरा थाना का नया प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है।

परसामलिक एसओ सुनील कुमार वर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उनके स्थान पर डीसीबीआरबी में तैनात इंस्पेक्टर गोरखनाथ सरोज को नया प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। पनियरा थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्र का डीसीआरबी में ट्रांसफर कर दिया गया है। उनके स्थान पर गोरखपुर से स्थानांतरित होकर आए रामाज्ञा सिंह को नया प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।