आईपीएल में खेल सकते है पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर 

  1. Home
  2. खेल

आईपीएल में खेल सकते है पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर 

आईपीएल में खेल सकते है पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाद मोहम्मद आमिर ने पिछले साल संन्यास लेकर सबको चौंका दिया था। आमिर ने अभी तक आईपीएल के किसी भी सीजन में हिस्सा नहीं लिया है। मोहम्मद आमिर ने ब्रिटेन की नागरिकता के लिए आवेदन किया है। यदि उन्हें नागरिकता मिल जाती है तो वो पाकिस्तान के नागरिक नहीं रहेंगे। इसके बाद वो नियमों के मुताबिक आईपीएल में किसी भी फ्रेंचाइजी से खेल सकते हैं।

आमिर ने इस बारे में मीडिया को बताया कि इस वक्त मुझे यूनाइटेड किंगडम में रहने के लिए अनिश्चित काल की छुट्टी मिली हुई है। मैं इन दिनों क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं और मेरी अगले 6 से 7 साल तक खेलने की योजना है। देखते हैं चीजें कैसी जाती हैं। मोहम्मद आमिर की पत्नी और छोटा बच्चा पहले से ही ब्रिटेन में हैं। ये लोग यही नई जिंदगी शुरू करने की सोच रहे हैं। आमिर ने आगे कहा कि  मेरे बच्चे इंग्लैंड में ही बड़े होंगे और वहां पर अपनी शिक्षा पूरी करेंगे। इसलिए इसमें कोई शक ही नहीं है कि मैं वहां पर काफी समय तक रहुंगा। फिलहाल  मैंने अन्य संभावनाओं और अवसरों के बारे में वास्तव में नहीं सोचा है। अभी नहीं पता की भविष्य में ब्रिटिश नागरिकता मिलके बाद चीजें कैसी होंगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।